अपना प्रदेश

Impact: नेशनल विजन की खबर को संज्ञान में लेकर CRPF के जवानों ने पहुंचाई बुजुर्ग दम्पति को मदद

वाराणसी। नेशनल विजन की खबर का एक बार फिर से दमदार असर हुआ है यहां चिरईगांव ब्लाक के मुस्तफाबाद पोखरा गांव में दंपत्ति लॉक डाउन के पहले दिन से ही भोजन के लिए पड़ोसियों पर आश्रित थे। ना ही प्रधान द्वारा और ना ही किसी स्वयंसेवी संस्था द्वारा उनकी मदद की जा रही थी ,जिसके बाद देश की सेवा में समर्पित सीआरपीएफ ने सक्रियता दिखाते हुए खबर का संज्ञान लेकर दंपत्ति को भोजन मुहैया कराया है, साथ ही साथ सीआरपीएफ के जवानों ने महीने भर के राशन का भी बंदोबस्त किया है और आगे भी इस दंपति को राशन मुहैया कराने की भी बात कही है। 

13 साल चिरईगांव चिरईगांव ब्लाक के मुस्तफाबाद पोखरा गांव में बुजुर्ग दंपत्ति मजदूरी का काम कर अपना जीवन यापन करते थे जब से लॉक डाउन हुआ था तब से इस दंपत्ति की कोई सुध लेने वाला नहीं था किसी तरह आसपास से खाना मांगकर गुजारा कर लिया करते थे लेकिन ना तो प्रधान और ना ही जिला प्रशासन की तरफ से कोई सुविधा मुहैया कराई।

इस खबर को नेशनल विजन ने प्रमुखता से प्रकाशित किया जिसके बाद सीआरपीएफ की पंचानवे बटालियन में मामले का संज्ञान लेते हुए बुजुर्ग दंपत्ति को भोजन और राशन मुहैया कराया है, साथ ही साथ टीम के सदस्यों ने नेशनल विजन का धन्यवाद भी किया है। जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि नेशनल विजन की खबर को संज्ञान में लेकर हम लोगों ने बुजुर्ग दंपत्ति को राशन राशन मुहैया कराया और सामाजिक सरोकार रखने वाले नेशनल विजन टीम को धन्यवाद भी किया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top