अपना प्रदेश

पुलिस आदेश को नजरअंदाज कर, दबंग करवा रहा निर्माण कार्य

प्रतापगढ़: दबंगों की दबंगई इस हद तक बढ़ गयी है कि स्थगन आदेश के बावजूद दबंग द्वारा जबरन निर्माण कार्य कराया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के बार-बार रोकने के बावजूद रात को निर्माण कार्य किया जा रहा है। पीड़ित व्यक्ति अपनी जमीन पर स्टे होने के बावजूद हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए बार-बार लगा थाने का चक्कर लगा रहा है, लेकिन अब तक उस दबंग के द्वारा निर्माण कार्य कराये जाने पर रोक नहीं लग पाई है। 

ताजा मामला थाना-आशपुर देवशरा के ग्राम-उदईशाहपुर का है, जहां दबंग बच्चा सेठ द्वारा जबरन एक गरीब राम अचल की जमीन पर स्थगन आदेश के बावजूद निर्माण करवा रहा है, दबंग को मौके पर पुलिस द्वारा निर्माण नहीं करने की हिदायत के बावजूद वो बेखौफ निर्माण कार्य करवा रहा है।

बताते चले कि ये वही दबंग बच्चा सेठ है जो कि अभी कुछ ही महीने पहले अपनी जान माल का खतरा बता पलायन का ढोंग रचकर पुलिस प्रशासन की नाक में दम कर दिया था, अपने पलायन की धमकी और जानमाल का हवाला देकर शासन से शस्त्र लाइसेंस और गनर हासिल कर के आम आदमी एवं गरीबों से जबरन उनकी जमीनों पर कब्जा कर उस पर निर्माण कार्य को करवा रहा है। वहीं पुलिस भी अब तक उस दबंग के अवैध निर्माण कार्य पर रोक लगाने में असमर्थ है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top