हुकुलगंज हत्याकांड : दो आरोपियों ने जौनपुर में किया सरेंडर

0
43

वाराणसी। कैंट थाना अंतर्गत हुकुलगंज में बीते मंगलवार की रात सर्राफा व्यवसायी सतीश सेठ की गला रेतकर हत्या कर लाखों रुपये के आभूषण लूटने वाले दो आरोपियों ने शुक्रवार को जौनपुर के केराकत कोतवाली में सरेंडर कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी जौनपुर के केराकत निवासी राजेश सेठ अपने भांजे प्रयागराज निवासी संदीप सेठ और अपने दो साथियों के साथ मंगलवार को सतीश सेठ से मिलने पहुंचा था। पहले से जान पहचान होने के कारण सतीश उन्हें अपने साथ दुकान में ले गया, जहां आभूषण आदि देख आरोपियों के मन में लालच आ गया, जिसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब आरोपी अपने घर पहुंचे, तो परिजन इतना सारा आभूषण देखने के बाद चौक उठे और जब राजेश और संदीप से पूछताछ की गई, तो डर के मारे उन्होंने परिजनों को सब सच बता दिया। इसकी जानकारी के बाद परिजनों ने खुद दोनों आरोपियों को पुलिस के सामने सरेंडर करवाया। इसकी जानकारी क्राइम ब्रांच को होने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम दोनों आरोपियों को अपने साथ वाराणसी लाने के लिए पहुंच गई है। पुलिस इन दोनों के गिरफ्तारी के बाद घटना में लिप्त दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।