अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: जौनपुर से आई चौंकाने वाली ये बड़ी खबर, काफी संख्या में लोग हुए गिरफ्तार

जौनपुर। पूरे देश में कोरोना वायरस के मरीज की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। वहीं दिल्ली के मरकज निजामुद्दीन के जमात में शामिल 91 लोगों को जौनपुर में चिन्हित करके उनका सैंपल भेजा था,जिसमें से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है।

बता दें कि जौनपुर जिले के विभिन्न मस्जिदों में 14 मार्च को महामना एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से जौनपुर काफी संख्या में लोग आये थे। ये सभी जमाती जौनपुर के विभिन्न मस्जिदों में छुपे हुए थे, जिसमें बड़ी मस्जिद, लाल दरवाजा मस्जिद व जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के मस्जिदों से 91 जमाती पकड़े गए है। वहीं पकड़े गए 91 जमाती में से 26 बांग्लादेशी व 2 गाइड शामिल हैं। अब तक 16 लोगों का सैंपल भेजा गया था,जिसमें एक बंगलादेशी जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष है और दूसरा रांची का रहने वाला है जिसकी उम्र लगभग 68 साल है दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जिला प्रशासन की नजरों से बचने के लिए ये सारे मस्जिदों में छिपे हुए थे। इन सभी को जिला प्रशासन ने इंटेलीजेंस की रिपोर्ट पर गिरफ्तार किया है। डीएम जौनपुर दिनेश कुमार ने सभी को  कोरेन्टाइन में रखा गया है,फिलहाल डीएम के अनुसार ये सभी मस्जिद के एक कमरे में बंद थे इसलिए ये किसी को संक्रमित नहीं कर पाए हैं, वहीं इनकी ट्रैवल हिस्ट्री भी जिला प्रशासन खंगाल रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top