अपना प्रदेश

CHANDAULI : कोतवाली में जल्द शुरू होगी ये हाईटेक सुविधा

रिपोर्ट- मोहम्मद अफजल

चंदौली। जनपद के डीडीयू नगर में एडीजी असीम अरूण ने मुगलसराय थाने का औचक निरीक्षण किया, जहां उन्होंने रात में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं की जांच पड़ताल किया। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के रहने व खाने की व्यवस्था का निरीक्षण भी किया। साथ ही उनसे जुड़ी समस्याओं से भी रूबरू हुए। एडीजी ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली बैरक में पुलिसकर्मियों के सोने व बैरक में उनके भोजन की व्यवस्था हाईटेक की जाएगी।

एडीजी असीम अरुण ने बताया कि सभी जगहों की मेस हाईटेक हो चुकी है, लेकिन किसी वजह से यहां का मेस हाईटेक नहीं हो पाया है। जो जल्द ही हाईटेक होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी अपना घर-बार छोड़कर दिन-रात जनता की सेवा में लगे रहते है। अगर उन्हें ड्यूटी के बाद अगर विश्राम और भोजन ठीक से नहीं मिलता हैं तो शारीरिक और मानसिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता सकता हैं। इसके लिए शासन द्वारा शीघ्र उचित व्यवस्था किया जाएगा।

एडीजी ने निरीक्षण के दौरान पब्लिक मीटिंग भी किया, जहां नगर के लोगों द्वारा किये गए शिकायतों की सुनवाई की गई। इसमे कुछ लोगों का कहना था कि कोतवाली में जाने से डर लगता है। इस पर एडीजी ने कहा कि पुलिस के तरफ से हो रही गलतियों को सुधारा जाएगा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय समेत थाने में तैनात सभी निरीक्षक व उप निरीक्षक मौजूद रहें।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top