अपना प्रदेश

राजीव धवन के विवादित बयान पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

वाराणसी। अयोध्या केस में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन का विवादित बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसको लेकर चारों तरफ आक्रोश का माहौल व्यापत है। इसी को लेकर विश्व हिंदू सेना परिषद के लोगों ने राजीव धवन का पुतला फूंका है और राजीव धवन पर कार्रवाई करने की मांग की हैं।

बता दें कि राजीव धवन ने एक चैनल पर बयान देते हुए कहा कि ”देश की शांति सौहार्द हमेशा हिंदू बिगाड़ता है”। इसको लेकर विश्व हिंदू सेना के लोगों ने कहा कि उनका ये बयान हिंदू धर्म का कठोर अपमान है। साथ ही देश तोड़ने की साजिश है। एक बुद्धिजीवी वर्ग के व्यक्ति के द्वारा इस प्रकार का बयान दिया जाना देश की अखंडता एवं शांति के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। ऐसे बयान को अनदेखा करना अन्य राष्ट्र विरोधी ताकतों को बल प्रदान करना होगा। उनका ये बयान करोड़ों हिंदुओं के हृदय को आघात पहुंचाने वाला हैं।

राजीव धवन के विवादित बयान का निंदा करते हुए विश्व हिंदू सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया। साथ ही प्रशासन से ये मांग किया है कि जल्द से जल्द राजीव धवन पर आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाय। पुतला दहन विश्व हिंदू सेना के जिलाध्यक्ष राजेश राजभर और महानगर अध्यक्ष श्रवण राय राहुल के नेतृत्व में किया गया।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top