मनोरंजन

‘हथौड़ा त्यागी’ ने किया खुलासा: मेरे रोल को मां और पत्नी नहीं देखना चाहती हैं

ब्यूरो रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक 15 मई से अमेजन प्राइम पर आ रही है। इसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का एक केरेक्टर इन दिनों काफी चर्चे में है। जिसका नाम इस सीरीज में हथौड़ा त्यागी है। हथौड़ा त्यागी का केरेक्टर इस वेब सीरीज का सबसे अहम हिस्सा रहा है। कुत्ते से बेहद प्यार और हमेशा सिरियल किलर वाले लुक ने भले ही लोगों का दिल जीत लिया है।

बता दें कि इस केरेक्टर का रोल निभाने वाले अभिषेक बनर्जी की पत्नी और मां को उनका ये लुक बिल्कुल पंसद नही आया है। अपने दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले अभिषेक ने फेसबुक लाइव इंटरव्यू के दौरान  इस बात का खुलासा किया है । उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और मां नहीं चाहती थीं को वो इस किरदार को निभाएं। उन्होंने ये भी कहा कि वह इस बात से काफी खुश थे क्योंकि जब उनकी मां और पत्नी ने उनके इस केरेक्टर को सुना तो वह काफी डर गए थे और ऐसा ही कुछ वेब सीरीज की टीम चाहती थी।

अभिषेक ने कहा कि टीम की वेब सीरीज हथोड़ा त्यागी के खतरनाक रोल को बनाने में सफल रही। उनके मुताबिक इस किरदार से लोग डरेंगे जो कि वेब सीरीज टीम चाहती थी। इसी वजह से वह खुश थे। हालांकि इस वेब सीरीज से काफी लोग नाराज भी दिखे हैं। इस फिल्म में डॉगी का नाम सावित्री रखा गया है, जिसको लेकर अनुष्का को नोटिस भी लोगों ने दिया है। बहरहाल यदि आप भी डरावनी फिल्मों के देखने के शौकीन हैं तो ये वेब सीरीज आपके लिए है।

Most Popular

To Top