CHITRAKOOT: ‘सेजिया सजा के बैठी’ तो चल गई गोली…

0
24

ब्यूरो रिपोर्ट। चित्रकूट के ग्राम प्रधान की बेटी की शादी में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब फायरिंग में डांसर महिला को गोली लग गयी। जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीं फायरिंग में डांसर महिला के आलावा दो लोग और घायल हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दरअसल चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के टिकरा गांव में प्रधान की बेटी की शादी में डांस पार्टी के नाच गाने के दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलने से हड़कंप मच गया। ग्राम प्रधान की बेटी की शादी में हमीरपुर से महिला डांसरों को बुलाया गया था,’सेजिया सजा के बैठी अब तो आ जाओ पिया’के गाने पर स्टेज पर दो डांसर डांस कर रही थी कि तभी भीड़ के बीच से आवाज आई कि अगर ये गाना रुका तो गोली चल जाएगी। इसके बाद वहां एक फायर हुई। फायरिंग के बाद लोगों में अफरा तफरी मच गयी ,उसी के बाद दुबारा गोली चलने लगी जिसमें डांसर महिला घायल हो गई। गोली महिला डांसर के जबड़े में लग, वहीं दो अन्य लोग भी गोली से घायल हो गए।

लोगों ने भागते हुए आरोपी को लोगों ने पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी, लोगों ने बिच बचाव किया जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी भाग निकला। डांसर को तत्काल मऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। अन्य घायल प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस संबंध में अपर एसपी बलवंत चौधरी ने बताया कि डांस के दौरान स्टेज से युवक को उतारने से खुन्नस के चलते फायर किया है। गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। यह हर्ष फायरिंग नहीं बल्कि सीधे डांसर पर तमंचे से फायर किया गया है। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो संदिग्धों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ जारी है।