अपना प्रदेश

गोंडा : पुजारी गोलीकांड में आया नया मोड़, मंदिर के महंत को पुलिस ने उठाया

ब्यूरो रिपोर्ट। मनोरामा राम जानकी मंदिर के पुजारी गोली कांड में आया नया मोड़। मंदिर के महंत को पुलिस ने उठाया, कर रही पूछताछ। सूत्रों की माने तो महंत सीता राम दास गोली कांड के सूत्राधार हो सकते हैं। वहीं पुलिस ने पुरानी रंजिश के तहत अमर सिंह सहित चार को नामजद कर पहले ही जेल भेजा जा चुका है। इसी क्रम में आज दो बजे एसपी की प्रेस वार्ता भी होनी है।

बता दे कि गोंडा के इटियाथोक स्थित राम जानकी मंदिर मनोरमा उद्गम स्थल के पुजारी को अज्ञात हमलावरों ने पिछले हफ्ते देर रात्रि गोली मार दी थी । जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में गोली चलाई गयी है।

बता दें कि मंदिर की जमीन पर भूमाफियाओं की पहले से नजर थी और इसके पहले भी पुजारी पर हमला हो चुका है। गांव वालों ने गांव के प्रधान अमर सिंह समेत कई लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया था।

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की रात करीब दो बजे पहुंचे चार लोगों ने पुजारी को गोली मारकर घायल कर दिया। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। इस संबंध में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है |

Most Popular

To Top