VARANASI: प्रेमिका ने बनाई दूरी तो प्रेमी ने रेत दिया गला, हुआ गिरफ्तार

0
38

वाराणसी। लंका क्षेत्र के सीरगोवर्धन स्थित लौटूबीर मन्दिर के समीप सोमवार को युवती की गला रेत कर हत्या का प्रयास जिस युवक ने किया था उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चेतगंज थाना के हबीबपुर का रहने वाला है। 

बता दें कि सोमवार को आरोपी युवती अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ लहरतारा स्थित किसी निजी बैंक में नौकरी की बात करने आई थी। बताया जा रहा है कि युवती अपनी मां को बैंक में छोड़कर अपने दोस्तों के साथ बाहर निकली और फिर वापस नहीं आयी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवती को लहूलुहान अवस्था में लौटूबीर मंदिर के समीप मैदान में देखा, जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है,जहां उसका इलाज जारी है।

वहीं आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने लंका क्षेत्र से ही युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम विक्की शर्मा है, जिसने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि युवती से उसकी दोस्ती फेसबुक पर 2016 में हुई थी। बातचीच का सिलसिला बढ़ते बढ़ते प्यार का रूप ले लिया। कुछ महीने पहले ही युवती अपने दीदी के घर गयी थी जहां उसकी दोस्ती दीदी के देवर से हो गयी और फिर युवती ने विक्की से दूरी बढ़ाने लगी। ये बात विक्की को अच्छी नहीं लगी और आवेश में आकर उसने युवती का गला रेत दिया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं युवती की हालत अभी गंभीर है। युवती का इलाज अभी भी ट्रामा सेंटर में चल रहा है।