GHAZIPUR: बस की चपेट में आने से छात्रा की मौत

0
50

रिपोर्ट -राहुल पाण्डेय

गाजीपुर। शादियाबाद के गुरैनी चट्टी के पास बस की चपेट में आने से एक बालिका की मौत हो गयी। जब वह साइकिल से राशन लेकर अपने घर की तरफ आ रही थी। उसी समय वह तेज रफ़्तार बस की चपेट में आ गयी। इस घटना की सूचना जब उसके परिजनों को मिली तो घर में मातम फैल गया। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे और बस के मालिक को बुलाने की मांग करने लगे। पुलिस मौके पर पहुंच कर किसी तरह मामला को शांत किया।  

बतादें कि शादियाबाद के सरायकुबरा गांव के रामायण चौहान की 16 वर्षीया पुत्री बबीता चौहान गुरुवार की सुबह साइकिल से सामान लेने गयी थी। स्कूल जाने के लिए उसे देरी हो रही थी। वह जल्दी-जल्दी राशन लेकर अपने घर को ओर जा रही थी। इसी बीच घर लौटते समय गुरैनी चट्टी के पास बस की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना ग्रामीणों को मिलते ही मौके पर पहुंच गये और शव को सड़क पर रखकर चक्‍काजाम कर दिया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर उन्हें शांत किया।

सीओ शादियाबाद कुलभूषण ओझा ने बताया कि बबीता हाई स्कूल में पढ़ती थी। वह राशन लेकर अपने घर जा रही थी। अचानक पीछे से आ रही तेज रफ़्तार बस ने छात्रा को रौंदते हुए आगे निकल गई। मौके पर ही बबीता की मौत हो गयी। शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पर मुकदमा भी दर्ज कर दिया  गया है।