सोनभद्र

ऑनलाइन गेम के चक्कर में नाबालिग संग युवती हुई फरार

सोनभद्र। कानपुर निवासी युवक संग ब्याह रचाने वाली युवती को आनलाइन गेम खेलते-खेलते नाबालिक से प्यार हो गया। धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ीं और एक दिन दोनों फरार हो गए। मामला तब प्रकाश में आया जब किशोर व युवती के स्वजनों के बीच हुई तकरार गुरुवार को दुद्धी कोतवाली तक पहुंच गई।

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती का बीते साल कानपुर निवासी युवक से शादी हुई थी। बताया गया कि उक्त युवक गुजरात के किसी कंपनी में अच्छे पद पर नौकरी करता है और पत्नी भी साथ रहती थी। पति के काम पर जाने के बाद पत्नी आनलाइन गेम की आदी हो गई। इसमें उसका पार्टनर उसके मायके का रहने वाला एक किशोर बना। धीरे-धीरे बातचीत होने लगी और एक दिन किशोर गुजरात पहुंच गया और दोनों भागकर दुद्धि पहुंच गए।

जब किशोर के स्वजनों को इसकी जानकारी हुई तो गुरुवार को दोनों को कोतवाली लेकर पहुंचे। कुछ देर बाद युवती के भी स्वजन पहुंचे। इस दौरान युवती व नाबालिग को समझाने की भरपूर कोशिश हुई लेकिन नहीं वे नहीं माने। इसके बाद दोनों स्वजनों के बीच तकरार हो गई। हालांकि पुलिस ने शांत कराया। नाबालिग के स्वजन युवती पर उसे भगाने का आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग पर अड़े हुए है। उप निरीक्षक मनीष मिश्र ने कहा कि फिलहाल लड़की को उसके स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है। कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ युवती नाबालिग प्रेमी संग रहने पर अड़ी हुई है।

Most Popular

To Top