पुलिस ने 21 लोगों को नगदी समेत किया गिरफ्तार

0
38

रिपोर्ट- मोहम्मद अफजल

चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर सीओ सदर के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ छापेमारी का अभियान चलाया। इस दौरान 21 जुआरियों को मौके से जुआ खेलते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया गया है। पकड़े गए जुआरियों के पास से 40 हजार से ज्यादा नगदी व 14 मोटरसा​इकिल बरामद किया गया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि दीपावली के करीब आते ही जुआरियों की चांदी कटने लगती है। ऐसे में लोग घर-बार बेच कर जुआ खेलते हैं। क्योंकि महाभारत काल से लोग समझते आ रहे हैं कि जुआ खेलना हमारी परंपरा है। ऐसी कुप्रथा को तोड़ने के लिए मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अभियान चलाकर जुए के अड्डों पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया। पुलिस की छापेमारी के दौरान एक जुआरी ने तमंचे से पुलिस पर फायर कर तमंचा छोड़कर भाग गया, जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि जुए की गोल में एक शातिर अपराधी भी था। जो अफरातफरी के बीच पुलिस पर फायर किया था और अपना तमंचा छोड़कर वहीं भाग गया, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पिस्टल के असली वारिस की तलाश में जुट गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस अब भी जुआरियों के अड्डों को खंगालने में जुटी हुई है।