वाराणसी

शराब पीने के बाद हुए विवाद में दोस्तों ने उतारा मौत के घाट

वाराणसी। लॉक डाउन के बीच शराब के नशे में आपसी कहासुनी के बाद मारपीट में 2 लोगों ने मिलकर एक युवक को इट-पत्थर से पीट- पीटकर घायल कर दिया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल भेजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

लॉक डाउन में शराब पीने के बाद हुए विवाद में बदमाशों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया है। मामला शिवपुर थाना क्षेत्र के एक ढाबे के पास का है, जहां शराब पीने के बाद बढ़े विवाद के बाद दो दोस्तों ने ही मिलकर अपने साथी मनीष सोनकर नाम के युवक की ईंट- पत्थर से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। शोर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने मनीष को लहूलुहान देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल भेजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कैंट क्षेत्राधिकारी मो मुस्ताक की माने तो प्रथम दृष्टया मामला शराब पीने के बाद हुए विवाद का लग रहा है। कुल तीन बैठकर शराब पी रहे थे और इसी दौरान आपसी कहासुनी के बाद तीनों में मारपीट हुई। इसके बाद 2 लोगों ने मिलकर मनीष नामक युवक को एक पत्थर से पीट पीट कर घायल कर दिया। घायल को अस्पताल ले जाया गया है जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मौके से एक व्यक्ति सुरेश को गिरफ्तार किया है जबकि दूसरा बाबू सोनकर फरार है। जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Most Popular

To Top