राजनीति

पूर्व सांसद का आरोप, कहा- जिला पंचायत सदस्य ने किया है गलत काम

सोनभद्र। यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर गहमा गहमी शुरु हो चुकी है। राजनीति के अखाड़े में दंगल के साथ ही एक दूसरे पर तंग कसना भी चालू हो गया है।वहीं भाजपा के पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार ने जिला पंचायत सदस्य पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी व बीएलओ पर दबाव बना कर नाम बढ़ाने का आरोप लगाया है। पूर्व सांसद ने बाकायदा अधिकारियों से इस बात की शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि चुर्क जिला पंचायत सदस्य मनोज सोनकर ने बीएलओ पर दबाव बनाकर बाहरी लोगों का नाम बढ़ाया है। पूर्व सांसद ने आरोप लगाया है कि मनोज सोनकर ने न सिर्फ वोटर लिस्ट में नाम बढ़वाने का काम किया, बल्कि बीएलओ को धमकी भी दिया है। उन्होंने बताया कि मनोज सोनकर खुद को बीजेपी का बताकर पार्टी की छवि का नाम बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि वह अपने कार्यकाल में कई सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा किये हुए हैं। उन्होंने बताया की जब हम सांसद थे तो मनोज सोनकर बीजेपी की सदस्यता तक ग्रहण नहीं किये थे।

जिला पंचायत सदस्य पर भड़के पूर्व सांसद ने कहा कि उनके पूरे कार्यकाल की जांच होनी चाहिए, जिसके लिए वे अधिकारियों से मिलकर शिकायत किए थे। वहीं मनोज सोनकर ने कहा कि हमारी छबि को धूमिल कर रहे हैं। कुछ भी कहने के पहले सोच समझ कर कहना चाहिए । सारी बातों को खारिज करते हुए मनोज सोनकर ने कहा कि जो भी हमारे ऊपर इल्जाम लगाया गया हैं सरासर गलत हैं। वहीं पर पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार का आरोप है कि मनोज सोनकर द्वारा बीएलओ को पिस्टल सटाकर मतदाता सूची में हेर फेर कराया गया है।

Most Popular

To Top