अपना प्रदेश

पूर्व सांसद धनंजय सिंह साथी समेत गिरफ्तार, प्रोजेक्ट मैनेजर को अपहरण की धमकी देने का आरोप

जौनपुर । प्रोजेक्ट मैनेजर के अपहरण और धमकाने के आरोप में पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ।पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह, उनके करीबी विक्रम सिंह समेत चार लोगों पर अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। लाइन बाजार थाने में देर रात केस दर्ज होने के बाद पुलिस पूर्व सांसद के कालीकुट्टी स्थित आवास पहुंची। वहां से पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही दूसरे आरोपी विक्रम सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने पूर्व सांसद के ऊपर धारा 364, 386, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके सी जे एम् कोर्ट में पेश किया , कोर्ट ने जमानत अर्जी ख़ारिज करते हुए 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार नगर में चल रहे सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के मैनेजर अभिनव सिंघल ने थाने में तहरीर दिया कि पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह अपने आदमियो से जबरदस्ती मुझे अपने आवास पर बुलाकर धमकाया और जान से मारने की धमकी दिया । लाइन बाजार थाने पुलिस समेत आधा दर्जन थानो की पुलिस देर रात  करीब 2 बजे धनञ्जय के आवास पर छापे मारी करके गिरफ्तार कर लिया है ।

दोनों को कड़ी सुरक्षा में लाइन बाजार थाने से कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया है। वहां एसीजेएम ने विक्रम सिंह को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। धनंजय सिंह की ओर से सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया है।पेशी के बाद धनंजय को 14  दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Most Popular

To Top