अपना प्रदेश

वाराणसी पुलिस के उड़े होश, विदेशी नागरिक ने फर्जी तरीके से लिया बिजली कनेक्शन

वाराणसी। एनआरसी को लेकर देश के राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी तेज है और इस बीच वाराणसी में एक ऐसी खबर सामने आई है,जिसने पुलिस प्रशासन के भी होश उड़ा दिए हैं। दरअसल टूरिस्ट वीजा पर म्यांमार से वाराणसी पहुंचे एक व्यक्ति ने फर्जी तरीके से विद्युत कनेक्शन लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने गुरूवार को वाराणसी पुलिस कप्तान को एक पत्र सौपा है,जिसमें उन्होंने म्यामांर से वाराणसी आए यू.मंडला पर आरोप लगाया है कि वह टूरिस्ट वीजा पर यहां आकर फर्जी तरीके से विद्युत कनेक्शन लिया है।

अधिवक्ता कमलेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि सिगरा थाना अंतर्गत मलदहिया स्थित लक्ष्मी मेडिकल के समीप म्यामांर बुद्धिस्ट कल्चरल सेंटर ट्रस्ट है। इसकी वर्तमान अध्यक्ष सुश्री ए लक्ष्मी है। यू.मंडला इस ट्रस्ट के परिसर में जबरन रहता है और उसने कुछ मेघायल व आसाम से युवकों को बुलाकर यहां जबरन रूकवाया है। इतना ही नहीं उसने फर्जी तरीके से बिजली कनेक्शन भी ले लिया है।

उनका कहना है कि स्थानीय थाना पुलिस की अनदेखी के कारण यू. मंडला पूरे दबंगई से यहां रहता है, जबकि वी टूरिस्ट वीजा पर यहां आया है। उन्होंने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर इस पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए यू.मंडला के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर कड़ा कदम उठाने की अपील भी की है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top