अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: COVID-19 अस्पतालों पर आसमान से बरसे फूल, जानें क्या है वजह

वाराणसी। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का कारण बनते जा रही है। ऐसे में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों ने मोर्चा संभाल इस खतरनाक बीमारी का इलाज करना शुरू किया। अपनी जान की परवाह न करते हुए डॉक्टरों ने लोगों की जान बचाने का जिम्मा उठाया। लोगों की मदद कर रहे डॉक्टरों को ‘कोरोना योद्धा’ का दर्जा दिया गया, जो इस विषम परिस्थितियों में भी लोगों की सेवा में लगे हैं। ऐसे में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एयरफोर्स की मदद से आसमान से फूलों की बरसात की गई। इसके साथ उन मरीजों की हौसलाफजाई भी की गई जो डॉक्टरों के सहयोग से इस महामारी को मात देने में लगे हैं।

रविवार के दिन कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर ने लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे से फूलों के साथ उड़ान भरा और शहर के COVID-19 अस्पताल के ऊपर फूलों की बरसात की। जिले में कुल 4 ऐसे अस्पताल हैं जहां इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए डॉक्टर दिन रात मेहनत कर रहे हैं और बीमारी को मात दे रहे हैं। जिले के पंडित दिन दयाल उपाध्याय अस्पताल जिला चिकित्सालय, ईएसआई अस्पताल, बीएचयू सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल और सर सुंदरलाल हॉस्पिटल के ऊपर फूलों की बरसात की गई। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि फूलों की बरसात कोरोना योद्धाओं के सम्मान में और मरीजों के हौसलाफजाई के लिए किया गया है।

जिलाधकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि इन चारों अस्पतालों पर पुष्प वर्षा के लिए जिला प्रशासन ने 400 किलो फूलों की पत्तियों की व्वयस्था की थी। एयरफोर्स के योगदान से जिले के कोविड-19 अस्पतालों पर फूलों की बारिश की गई है। इससे डॉक्टरों के प्रति आभार जताया गया है तो वहीं मरीजों की हौसलाफजाई भी की गई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top