MAU: पांच मोबाइल चोर हुए गिरफ्तार, 30 मोबाइल पुलिस ने किया बरामद

0
6

मऊ। यूपी के जनपद मऊ में पुलिस ने मंगलवार की शाम को पांच मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। जिसकी जानकारी बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता में दी। मोबाइल चोर के पास से काफी संख्या में मोबाइल, ईयर फोन, चार्जर, मोबाइल बैटरी आदि पुलिस ने बरामद किया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ढाढ़ाचवर में मोबाइल की दुकान में हुई चोरी के मामले में लिप्त पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी मंगलवार की शाम 5:30 बजे मीरपुर रहीमाबाद में नदी के पुल से की गयी। पकड़े गए पांचों अभियुक्त 19 से 35 वर्ष के युवा हैं। सभी अभियुक्त जिले के ही रहने वाले हैं। अभियुक्तों के नाम पिन्टू राजभर, पवन पाठक, धीरेन्द्र पाठक, शिव शंकर उर्फ राजन कुमार राम और विजयशंकर उर्फ साहब कुमार है।

वहीं अभियुक्तों के पास से 30 मोबाईल सेट, 20 मोबाइल चार्जर, 9 ईयर फोन, 9 यूएसबी डाटा केबल और 7 मोबाइल बैटरी की बरामदगी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के गिरोह का एक साथी अभी चोरी के अन्य सामानों के साथ फरार है। पूछताछ में उसका नाम भी पता चल गया है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।