अपना प्रदेशबलिया

अवैध हथियारों के साथ पांच गिरफ्तार

रिपोर्ट- राजीव प्रसाद

बलिया। जिले में दीपावली और छठ के त्योहारों को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है। इसके लिए अपराध व अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाए जा रहे है। बीती शुक्रवार की रात स्वाट टीम और सर्विलांस प्रभारी के इनपुट पर एक कार की तलाशी ली गई, जिसमें एक राइफल, दो तंमचा, दो कट्टा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि कार में पांच युवक सवार थे। जो बलिया से जमशेदपुर जा रहे थे, पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार स्वाट टीम को सूचना मिली थी कि एक कार में पांच अपराधी सवार होकर जमशेदपुर जा रहे है, जिनके पास अवैध हथियारों का जखीरा है। इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चेकिंग अभियान शुरू किया। चेकिंग के दौरान एक एसयूवी कार की तलाशी ली गई। कार से एक राइफल, 2 तमंचा, 2 कट्टा और भारी मात्रा में कारतूस साथ ही एक वाकी-टाकी बरामद किया गया।

पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने बताया कि पांचों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं गाड़ी का पेपर न दिखा पाने पर कार को सीज कर दिया गया है, जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button