अपना देश

नई दिल्लीः जीत के बाद आप विधायक पर हमला, कार्यकर्ता की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव के परिणाम के बाद एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ने जीत का परचम लहराया है वहीं विरोधी खेमें में पार्टी कार्यकर्ताओं में मायूसी। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद ही आम आदमी पार्टी (आप) के महरौली विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला किया गया है। जानकारी के मुताबीक जीत के बाद जब यादव मंदिर से वापस आ रहे थे, उनके काफिले पर अरुणा आसफ अली मार्ग पर  हमला किया गया। इस मामले में एफआईआर  दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यादव के समर्थक अशोक नाम के पार्टी कार्यकर्ता की मौत हो गई। इस हमले में एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया। नरेश पर गोलियों से हमला उस वक्त हुआ जब वह चुनाव के नतीजे आने के बाद मंदिर से दर्शन करके घर वापस लौट रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने भी हमले के साथ-साथ कार्यकर्ता के मौत की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के किशनगढ़ फोर्टिस चौक के पास से आम आदमी के विधायक नरेश यादव का काफिला गुजर रहा था। उसी वक्त कुछ हमलावरों ने काफिले में मौजूद दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें नरेश यादव के साथ चल रहे अशोक की गोली लगने से मौत हो गई जबकि एक कार्यकर्ता घायल अवस्था में अस्पताल में भार्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच कर रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top