अपना प्रदेश

हौसला बुलंद बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो युवक गम्भीर रूप से घायल

वाराणसी। शहर के छोटी पियरी इलाके में शनिवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज उठी। हौसला बुलन्द बदमाशों ने सैफ नामक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी,जिसमें एक अन्य फहीम नामक युवक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

बता दें कि सैफ ई रिक्शा चलाता है और उसका दोस्त फहीम दालमंडी में मोबाइल की दुकान चलाता है। फहीम और सैफ शनिवार की रात जब अपने घर जाने के लिए गली में घुसे तो वहां खड़े कुछ युवकों से उनका विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों युवक जब आगे बढ़े तो तभी पीछे खड़े युवकों ने गोली मार दी। गोली लगते ही दोनों जमीन पर गिर पड़े और तड़पने लगे। आसपास के लोग सैफ के परिजनों ने दोनों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

गोलियों की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर पहुंचने लगी, तो बदमाश वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। दोनों घायलों में से एक सैफ को गम्भीर हालत में मलदहिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जबकि दूसरे को ट्रामा सेंटर भेजा गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि घायलों से पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार तीन हमलावर थे। इनमें से एक गोलू उर्फ गजनी और लोटन पाल मुख्य हैं, जिसमें लोटन पाल एक शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ चेतगंज थाने में कई सारे मुकदमे दर्ज हैं। जून 2017 में इसको सिगरा पुलिस ने पकड़ा था और इसका डी-35 नाम से एक गैंग भी है। घायल और बदमाश एक ही मोहल्ले के बताए जा रहें हैं। हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top