अपना प्रदेश

बैंक सेवा केंद्र में लूट को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

blank

आजमगढ़। मुबारकपुर में दो दिन पहले बैंक सेवा केंद्र से लूट के बाद से ही लुटेरे पुलिस के लिए सिर दर्द बने हुए थे। मुबारकपुर पुलिस ने इसे चुनौती मानते हुए दो दिन में ही आरोपीयों में से एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा है।

जानकारी के मुताबिक मुबाकरपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर जमुड़ी बाजार में सोमवार की दोपहर दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र पर धावा बोल दिया। ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक मिथिलेश कुमार दूबे व उपस्थित ग्राहकों को असलहा से आतंकित कर डेढ़ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए मुबारकपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने तुरंत ही टीम गठित कर अपराधियों का सुराग लेने में जुट गए।

इसी क्रम में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र को सूचना मिली कि आरोपी बदमाश और 25 हजार का इनामी सौरभ मालवीय गम्हउर और नीबी गांव के बीच बाइक से जा रहा है। जानकारी होते ही थाने की फोर्स के साथ थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो सौरभ ने पुलिस टीम पर फायरिंग झोंक दिया। काउंटर फायरिंग में पुलिस की गोली सौरभ के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है और घटना में शामिल अन्य बदमाशों की जानकारी कर रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top