अपना प्रदेश

खाकी हुई शर्मसार, पुलिसकर्मी ही कर रहे थे शराब की तस्करी

चन्दौली। योगी सरकार में अपराध पर रोकथाम लगाने व अपराधियों को जेल में डालने का दम भरने वाली यूपी पुलिस का एक शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। वाराणसी के रामनगर थाने में तैनात सिपाही ही शराब तस्करी के मामले में संलिप्त पाये गये हैं।

बता दें कि बिहार में शराब पर रोक लगने के बाद से ही शराब की तस्करी का मामला आये दिन संज्ञान में आता रहता है। इसी कड़ी में आज चंदौली पुलिस ने मुगलसराय के औद्योगिक नगर से दो अंतरप्रांतीय शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा से बिहार ले जाया जा रहा था, जब पुलिस ने तस्करों को धर दबोचा।

लग्जरी कार में पांच लाख मूल्य की 566 शराब की बोतलों के साथ ही आधा दर्जन मोबाइल भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि तस्करी में यूपी पुलिस के तीन पुलिस भी शामिल हैं, जिसमें से दो पुलिसकर्मी को चंदौली पुलिस ने हिरासत में ले लिया और एक पुलिसकर्मी को कैंट पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

चंदौली पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दो तस्करों के साथ ही पुलिस के दो जवान को भी हिरासत में लिया गया है। जो तीसरा पुलिस का जवान फरार था उसको भी कैंट थाने ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। मामले में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाने की बात भी पुलिस अधीक्षक ने कही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top