अपराध

इस वजह से गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर की हुई थी हत्या, SSP ने किया मामले का खुलासा

वाराणसी। बीते दिन भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड स्थित गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एक तरफा प्यार हत्या का कारण बना है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है, जिनके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद हुआ है।

बीते दिन भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड इलाके में चल रहे हैं यूथ गर्ल्स हॉस्टल के मैनेजर विशाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने मुखबिर और सर्विलांस के माध्यम से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने इस मामले में विकास कुमार राय और सिद्धार्थ यादव नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी देते हुए एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि विकास ने पूछताछ में बताया कि केवल्या धाम दुर्गाकुंड में हॉस्टल मैनेजर विशाल की हत्या में दोनों ही शामिल थे। एसएसपी ने बताया कि विकास से मिली जानकारी के अनुसार विकास की उसकी पूर्व में उस हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की से मित्रता थी। कुछ दिनों बाद उस लड़की ने हॉस्टल मैनेजर विशाल से मित्रता कर ली। जिसके कारण उसे जलन होने लगी। इसके बाद विकास ने बदला लेने की ठानी और अपने मित्र सिद्धार्थ उर्फ डिंपू के साथ मिलकर विशाल की गोली मार दी। जिसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी। एसएसपी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद हो गया है।

Most Popular

To Top