डीएस हुड्डा हार की निराशा में दे रहें है विवादित बयान : अनिल राजभर

0
17

रिपोर्ट- राजीव प्रसाद

बलिया। हरियाणा में उपचुनाव का परिणाम आने के बाद से नेताओं का विवादित बयान आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता डीएस हुड्डा ने विवादित बयान दे डाला है कि जो भी निर्दलीय विधायक अगर बीजेपी का साथ देगा तो उसे जनता जूतों से पीटेगी। वहीं जिले के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यूपी के कैबिनेट मंत्री पहुंचे, मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि ये उनका फ्रस्टेशन हैं। जो वो गुस्से में आकर ऐसा बोल रहे हैं और अपनी मर्यादा भूल गए है।

अनिल राजभर ने कहा कि आज वहां जो निर्दलीय विधायक जीतकर आए हैं। वो लोग सरकार बनाना चाहते है। वो भी सिंगल इंजन से नहीं बल्कि डबल इंजन के साथ हरियाणा का विकास करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को हुड्डा जी गुमराह भी करना चाहते है और अप्रत्यक्ष रूप से धमकी देने का भी प्रयास कर रहे है।

यूपी मंत्री हम इस बात की निंदा करते है। ये उचित नहीं है ये डेमोक्रेसी लोकतंत्र है। जो विधायक जीत कर आए है। उनका अधिकार है अपना नेता चुनने का अपना सरकार चुनने का। जब अगला चुनाव आएगा तो ये पता लगेगा की हुड्डा की बात सही है या उन निर्दलीय विधायकों ने जो निर्णय लिया है वो सही हैं।