CHANDAULI: डीएम और एसपी ने की शांति और सौहार्द्र बनाये रखने की अपील

0
30

चंदौली। नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा सहित राज्यसभा में पारित हो गया। जिसके बाद से ही इस मुद्दे पर पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी के मद्देनजर कोतवाली मुग़लसराय में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें शहरवासियों को शान्ति और सौहार्द्र बनाये रखने की अपील की। इस बैठक में डीएम नवनीत सिंह चहल व एसपी हेमंत कुटियाल भी शामिल रहें। 

बता दें कि मंगलवार को शान्ति समिति की बैठक उस समय आयोजित की गयी, जब यूपी में माहौल बिगड़ा हुआ था। नागरिकता संशोधन बिल के मद्देनजर मुग़लसराय कोतवाली में डीएम नवनीत सिंह चहल व एसपी हेमंत कुटियाल के अध्यक्षता में क्षेत्र के सभी सामाजिक लोगों के साथ साथ ही नगर पालिका परिषद के सभासद के मौजूदगी में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

इस दौरान  डीएम ने बताया कि उनके और एसपी के द्वारा शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जो भी फैसले सुप्रीम कोर्ट के आए हैं और जो हाल ही में संसद व राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल पारित हुआ हैं, उसके अनुसार क्षेत्र में शांति बनाए रखने के अपील की गई हैं। साथ ही साथ सभी से सुझाव भी मांगे गए हैं और ये भी कहा गया कि  किसी प्रकार के  मैसेज व किसी प्रकार की धार्मिक भावना या CAB को लेकर बहकावे में न आये। डीएम व एसपी ने भरोसा देते हुए कहा कि प्रसाशन उनके साथ है। वहीं भड़काने वालों को चिन्हित कर कार्यवाही भी कही।