अपना प्रदेश

कोरोना को लेकर जिलाधिकारी हुए सख्त

वाराणसी। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कमीश्नरी सभागार मे जिलाधिकारी के नेतृत्व मे कोरोना को लेकर अधिकारियों, व्यापारियों आदि को दिशा निर्देश दिया, जिसके अंतर्गत कोरोना महामारी से निपटने के लिए आवश्यक निर्देश जारी किया। बैठक में डीएम के साथ ही एसएसपी, एसपी सिटी व सीएमओ के साथ ही नगर निगम के अधिकारी के साथ ही सारे विभाग के लोग मौजूद रहे। जहां उन्होंने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि यदि कोई भी स्कूल खुला मिलता है तो उसकी मान्यता रद्द की जाएगी। वहीं मल्टीप्लेस और थियेटर मालिकों पर भी विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई का आदेश जारी किया है। 

बता दें कि इस समय कोरोना के 147 मामले सामने आ गए हैं, जिसमें अब तक तीन लोगों की मौत हो गयी है। वहीं 14 मरीज ठीक होकर घर जा चुकें हैं। सीएम योगी ने यूपी के सभी स्कूलों, मल्टीप्लेक्स, बड़े मंदिरों और पर्यटन स्थलों को 2 अप्रैल तक के लिए बंद करने का आदेश दे दिया है।

वहीं सीएम ने भी पहले ही एडवाइजरी जारी करके निर्देश दे दिया है। इसके तहत भीड़-भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचने का निर्देश दिया गया है। साथ ही बीमारी की आशंका यदि हो तो उसको छुपाने से मना किया गया है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top