अखिलेश यादव के वायरल वीडियो पर बोले धर्मेंद्र यादव

0
11

रिपोर्ट- राहुल पांडेय

गाजीपुर। अखिलेश यादव बीते मंगलवार को कन्नौज में बस दुर्घटना में घायल हुए पीड़ितों का हाल-चाल जानने कन्नौज पहुंचे, जहां उन्होंने डॉक्टर से बदसलूकी करने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अखिलेश यादव का बचाव करते हुए सपा के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह फेल्योर साबित हो रही है। उ.प्र. में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। यूपी और केन्द्र की बीजेपी सरकार से जनता का भरोसा उठ गया है।

जनपद में आयोजित सपा की हाफ मैराथन कार्यक्रम में शिरकत करने सपा के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव जनपद पहुंचे।सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपा की ओर से रन फार इक्वलिटी का आयोजन किया गया। इस मौके पर नेहरू स्टेडियम से शुरु हुई हाफ मैराथन को धर्मेन्द्र यादव ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। दौड़ में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

दौड़ में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया १० किलोमीटर की इस दौड़ में महिलाओं और पुरुषों ने भाग लिया।इस मौके पर पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने विभिन्न मुद्दों पर केन्द्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाये।उन्होने कहाकि बीजेपी सरकार में जब अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो रही है,जबकि देश भर में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कन्नौज अस्पताल के वायरल वीडियो मामले में पहले तो धर्मेंद्र यादव किनारा करते नजर आए। उसके बाद उन्होंने कहा कि वीडियो किस मनसा से वायरल किया जा रहा है यह उन्हें नहीं पता है। लेकिन अखिलेश यादव या समाजवादी पार्टी मरीजों के इलाज में कोताही या किसी तरीके की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेगी। यदि कोई गरीबों के साथ भेदभाव करेगा तो हम उनके लिए खड़े रहेंगे।