अपना प्रदेश

कोरोना अपडेटः वाराणसी में मिले कोरोना के 2 नए मरीज, जानें डिटेल्स

वाराणसी। जिले में कोरोना का तांडव जारी है। संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है, जो चिंता का विषय है। मंगलवार को जिले में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला। लेकिन बुधवार को जिले में 8 लोग संक्रमित पाए गए। वहीं गुरुवार को भी 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि बुधवार को जिले में कोरोना के 8 मामले सामने आए थे। इसके बाद गुरुवार को भी कोरोना के 2 मामले सामने आए हैं। दोनों ही प्रवासी हैं जो लौटकर जनपद आए हैं। दोनो नए मरीज मुंबई से वाराणसी पहुंचे हैं, जिनकी सैंपलिंग रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 162 हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक पॉजिटिव आए 2 मरीजों में एक 18 वर्षीय मरीज ग्राम छितौना थाना चौबेपुर का रहने वाला हैl मुंबई से ट्रक द्वारा वाराणसी आया थाl मुंबई में यह फल बेचने का काम करता था। 18 वर्षीय दूसरा मरीज दनियालपुर थाना सारनाथ का रहने वाला है। मुंबई से यह मरीज ट्रेन से वाराणसी वापस आया। मुंबई में यह एक सोनार के यहां चांदी की मूर्ति बनाने का काम करता था।

वाराणसी में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 162 हो गई है, जिसमें 90 मरीज स्वस्थ हो चुके हैंl वहीं 4 की मौत भी हो चुकी है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 68 है। दनियालपुर थाना सारनाथ, जो कि नक्खीघाट से सटा हुआ है, नया हॉटस्पॉट बनेगा। इस प्रकार हॉटस्पॉट की संख्या 82 हो गई है। 24 हॉटस्पॉट ग्रीन जोन में आ चुके हैं। एक्टिव हॉटस्पॉट की संख्या 58 है। 16 हॉटस्पॉट ऑरेंज ऑन में है एवं 42 हॉटस्पॉट रेड जोन में हैं।

Most Popular

To Top