अपना प्रदेश

कोरोना अपडेटः वाराणसी में मिले COVID-19 के 3 मरीज, जानें डिटेल्स

वाराणसी। कोरोना की रफ्तार वाराणसी में बदस्तूर जारी है। शुक्रवार को जिले में जहां कोरोना के 15 नये मामले सामने आए, तो वहीं शनिवार को 3 नए मामले सामने आये हैं। अस्पताल से 4 मरीज ठीक होकर आज घर भी जा रहे हैं। पॉजिटिव आये सभी मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिले में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या अब 270 हो गयी है। वहीं कोरोना के कारण जिले में अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय पहला मरीज ग्राम गिरनाथी पुर थाना चौबेपुर का निवासी है। मुम्बई से ट्रेन द्वारा वाराणसी वापस आया। मुम्बई में यह कारपेंटर का काम करता था। 54 वर्षीय दूसरा मरीज पुरानी अदालत दालमंडी थाना दशाश्वमेध का रहने वाला है। लल्लापुरा के स्कूल एक में क्लर्क के पद पर तैनात है। 27 वर्षीय तीसरा मरीज सरायनंदन शुकुलपुर थानां भेलूपुर का रहने वाला है। गुरुग्राम में एक लैब में इंजीनियर के पद पर तैनात है। गुरुग्राम से यह कार द्वारा वाराणसी वापस आया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती 2 , ई एस आई सी अस्पताल में भर्ती 1 एवं बीएचयू में भर्ती 1 कुल 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के फॉलोअप सैंपल का परिणाम नेगेटिव आने के कारण उन्हें स्वस्थ घोषित कर डिस्चार्ज किया जा रहा है। वाराणसी जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 270 हो गई है। 181 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 82 मरीज एक्टिव हैं। वहीं 7 की मौत भी हो चुकी है।

Most Popular

To Top