अंतरराष्ट्रीय

फुटबॉल खिलाड़ियों का अब नए सिरे से होगा विकास, नीता अंबानी ने की यह डील

मुम्बई। फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलोपमेन्ट लिमिटिड की चेयरमैन नीताअंबानी और प्रीमियर लीग के चीफ एग्जीक्यूटिव रिचर्ड मास्टर ने एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है। डील के मुताबिक इंडियन सुपर लीग और प्रीमियर लीग फुटबॉल के सभी क्षेत्रों में विकास के लिए एक साथ काम करेंगे।

फुटबाल स्पोर्ट्स डेवेलपमेंट लिमिटेड की चैयरमैन नीता अंबानी ने बताया कि युवा विकास, कोचिंग और रेफरी के पहलुओं पर काम करने के लिए नए सिरे से प्रीमियर लीग-आईएसएल साझेदारी की गई है। उन्होंने कहा कि नए साझेदारी से फुटबॉल में तकनीक के साथ साथ और भी अन्य चीजों का एक दूसरे के साथ आदान प्रदान हो सकेगा। इस समझौते से फुटबॉल के क्षेत्र में खिलाड़ियों का विकास संभव होगा।

आईएसएल के साथ डील पर हस्ताक्षर करते हुए रिचर्ड मास्टर ने कहा कि दोनों लीगों के बीच छह साल पहले साझेदारी शुरू हुई थी और इस नए समझौते से भारत में कोचिंग, रेफरी और फुटबॉल विकास को बढ़ाने के लिए एक साथ काम करना जारी रख सकेंगे। उन्होंने बताया कि आईएसएल अब प्रीमियर लीग के साथ हमारी साझेदारी के अगले चरण में प्रवेश कर रहा है। पिछले छह वर्षों में एसोसिएशन ने भारतीय फुटबॉल को विकसित करने में जो काम किया है, उसके लिए बहुत संतोषजनक रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top