अपना प्रदेश

गवाही से रोकने के लिए बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

जौनपुर। जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव मंगलवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। प्रमोद कुमार यादव नामक एक युवक पर गांव के ही कुछ दबंगों ने उसे जान से मारने की नीयत से उस पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी और मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रमोद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव के चाचा ओम प्रकाश यादव मुम्बई में रह कर आॅटो रिक्शा चलाकर जीवनयापन करते थे। कुछ दिनों पूर्व ओमप्रकाश किसी काम से सैदनपुर आये हुए थे। इस बीच गांव के ही कुछ दबंग पड़ोसियों से किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दबंगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

प्रमोद अपने चाचा के मौत का चश्मदीद गवाह था। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में 18 सितम्बर को प्रमोद की गवाही थी,जिससे एक दिन पूर्व ही दबंगों ने गवाही से रोकने के लिए प्रमोद की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया,लेकिन वह असफल रहें। नगर क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि घायल प्रमोद को इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है और आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है। चिकित्सकों के अनुसार प्रमोद के सीने में गोली लगने की वजह से एक फेफड़ा बुरी तरह प्रभावित हो गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top