अपना प्रदेश

जौनपुर : बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, हुई मौत

जौनपुर। बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। ऐसा ही मामला जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के घमहापुर गांव का है। जहां एक डॉक्टर को उसकी ही डिस्पेंसरी में घुसकर बदमाशों ने पांच गोलियां मार दी और फरार हो गए। घायल डॉक्टर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामला मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के चोरारी गांव निवासी डॉक्टर मोहम्मद सलीम घमहापुर बाजार में सहारा क्लीनिक के नाम से डिस्पेंसरी चलाते है। बीते बुधवार की शाम 7:30 बजे सलीम डिस्पेंसरी में अकेले थे और वे घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश डिस्पेंसरी के अंदर घुस आए और डॉक्टर के सीने में पांच गोलियां उतार दी।बदमाश डिस्पेंसरी के बाहर आए और तमंचा लहराते हुए मड़ियाहूं के तरफ फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण डिस्पेंसरी के तरफ भागे तो डॉक्टर सलीम वहां घायल अवस्था में पड़े हुए थे। ग्रामीणों ने घायल डॉक्टर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने सलीम को मृत घोषित कर दिया।

परिवार वालों ने बताया कि सलीम का तीन-चार विवाद नाली व भट्टे को लेकर चल रहा था। एडिशनल एसपी संजय राय ने परिजनों से घटना के विषय में जानकारी हासिल की है। वहीं एसपी रविशंकर छबि ने बताया कि डॉक्टर सलीम अपने क्लिनिक में बैठे हुए थे। तभी मोटरसाइकिल से दो बदमाश आए और उनकी डिस्पेंसरी में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। डॉक्टर को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top