अपना प्रदेश

नकली बाल लगाकर देते थे चकमा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मऊ। जनपद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पिछले महीने जिले के कई क्षेत्रों में हुई वारदातों में लिप्त बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पकड़े गए अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद अपना हुलिया बदल लेते थे। 

जिले में घटित तीन घटनाओं मे पहली घटना 23 अगस्त को जिले के घोसी कोतवाली में हुई। जिसमें एक बैंक फ्रेन्चाइजी चलाने वाले युवक से 1 लाख 20 हजार की लूट की गई थी। दूसरी घटना 25 अगस्त की है, जिसमें जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के अहिरानी पेट्रोल पंप के पास एक होन्डा शाईन मोटरसाइकिल की लूट हुई। फिर उसी दिन शाम को तीसरी घटना जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक टाईल्स कारोबारी से रंगदारी मागने का मामला प्रकाश में आया। व्यापारी ने जब पैसे देने से इंकार किया तो अपराधियों ने उसको गोली मार कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया था।

एएसपी शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 23 अगस्त को मुहम्दाबाद गोहना कस्बा के आशिक हुसैन रोड निवासी दरबारी जायसवाल के पुत्र टाइल्स व्यापारी अमर जायसवाल की दुकान में घुसकर बदमाशों ने गोली मार दी। गोली व्यापारी के जांघ में लगी थी जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया था। अपराधियों ने घटना के कुछ घंटे बाद फोन किया और 10 लाख की रंगदारी मांगी।

एएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कैलेंडर तिराहा के पास से बरडीहा निवासी तारकनाथ यादव पुत्र स्व. शिवपूजन को पकड़ा गया। पुलिस ने जब अपराधी से पूछताछ की गई तो अमर से रंगदारी मांगने और उसे गोली मारने वाला बदमाश तारकनाथ निकला।

उसकी निशानदेही पर पर पुलिस ने आजमगढ़ जिले के सिधारी थाने के गेंदवारी गांव निवासी दिनेश यादव पुत्र राजजीत को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से मोटरसाइकिल, सोने की चैन, एक अंगूठी नकली बालों का गुच्छा और असलहा बरामद किया गया है। एएसपी ने कहा कि बदमाश नकली बाल लगाकर पुलिस को चकमा दे रहे थे।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top