अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: जब चंदौली पुलिस ने विधायक को दिया नसीहत, जाने क्या है पूरा मामला

चंदौली। दिल्ली के मरकज से लौटे जमातियों को लेकर हर जगह दहशत का माहौल बना हुआ है, वहीं चंदौली में भी लोगों द्वारा पता चला कि चार लोग हरियाणा से आकर अपने रिश्तेदार के यहां रुके हुए है, फिर क्या था आस-पास के लोगों में इस बात को लेकर डर व्याप्त हो गया । लोगों ने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए इस बात की सूचना लोगों ने 112 पर दी। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने उन लोगों की जांच नहीं कराई। जब  इस बात की सूचना स्थानीय विधायक तक पहुंची तो साधना सिंह ने चंदौली पुलिस, डीजीपी ,CM योगी समेत पीएमओ तक ट्वीट कर इस बात की शिकायत दर्ज कराई । विधायक साधना सिंह के ट्वीट पर यूपी पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए चंदौली पुलिस को ममाले की जांचकर उचित कारर्वाई करने का निर्देश दिया। चंदौली पुलिस ने ट्वीट का जवाब देते हुए बताया कि इस प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी सदर को दिया जा चूका है।वहीं क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले की जांचकर विधायक साधना सिंह के आरोप को ख़ारिज करते हुए पूरे प्रकरण के बारे में ट्वीट कर जानकारी देते हुए विधायक साधना सिंह को नसीहत भी दिया। 

https://twitter.com/mlasadhanasingh/status/1248639897621028864?s=09

सीओ सदर के अनुसार आपको बता दें कि मोहम्मद जैनुद्दीन जो कैंसर से पीड़ित है। अपने इलाज हेतु हरियाणा प्रदेश सरकार से अनुमति लेकर अपनी पत्नी व लड़के शमीम के साथ कैंसर अस्पताल वाराणसी आया था। कैंसर अस्पताल वाराणसी में एडमिट ना होने  तथा रहने की व्यवस्था का ना होने के कारण वार्ड नंबर 7 किदवई नगर चंदौली के निवासी संजय प्रजापति के लड़के से रहने के लिए अनुरोध किया। जो शमीम के यहां काम करता था तो संजय प्रजापति के लड़के ने रात भर के लिए अपने घर पर बुला लिया था।

सुबह इलाज हेतु अस्पताल जाना था इसकी जानकारी पुलिस को प्राप्त होने पर मोहम्मद जैनुद्दीन को उनकी पत्नी और लड़के के साथ इलाज हेतु कैंसर अस्पताल वाराणसी भेजा गया, तथा संजय प्रजापति के घरवालों को क्वारंटाइन किया गया है। कल सुबह चेकअप कराया जाएगा। सीओ सदर ने कहा कि विनम्र अनुरोध है कि उत्तर प्रदेश सरकार में एक जिम्मेदार पद पर महोदया हैं तो इस तरह की ट्वीट करने से पूर्व संपूर्ण जानकारी प्राप्त करके ही ट्वीट करें जिससे जनता में भय व आक्रोश व्याप्त ना हो सके।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top