अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी से एक बार फिर आई राहत भरी खबर

blank

वाराणसी। कोरोना का कहर जारी है। ये अपना जाल तेज़ी से फैला रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 384 मामले सामने आये हैं। देश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1715 पहुंच गया है और 53 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं यूपी के गोरखपुर में कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत हो चुकी है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बात करें तो अब तक दो कोरोना पॉजिटिव शख्स ही मिलें हैं, जो दीन दयाल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। वहीँ वाराणसी के लिए राहत भरी खबर आई है कि अब तक के दोनों कोरोना पॉजिटिव युवकों के परिजनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि 21 मार्च की रात को फूलपुर के चितोड़ा का रहने वाला पहला कोरोना पॉजिटिव शख्स की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया।  जिसके बाद प्रशासन गांव को सील करके सेनेटाइज कराई  उसके पूरे परिवारका सैंपल लेकर जांच किया गया, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं 28 मार्च को शिवपुर के छतरीपुर का रहने वाला व्यक्ति कोरोना पोसिटिव का मामला सामने आया।  उसे भी दीनदयाल अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही अब तक इसके भी परिजनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टरों का कहना है कि दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीज की हालत स्थिर है और इसी तरह रिकवरी करते रहे तो जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर चले जायेंगे।

वहीं दिल्ली के मरकज से निकले वाराणसी के आठ लोगों को पुलिस तेज़ी से तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक प्रशासन का कहना है कि वो सभी वाराणसी नहीं पहुंचे हैं। बहरहाल एक बार फिर नेशनल विज़न वाराणसी की जनता से अपील करता है कि लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें और अगर किसी संदिग्ध जोकि हाल फ़िलहाल बाहर से आया हो तो उसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को जरूर दें।  क्योंकि सावधानी है तो आपकी सुरक्षा है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top