राज्यों से

कोरोना अपडेट: इस परिवार से जीवन भर का नाता जुड़ गया क्वारंटीन और सेनेटाइजर का, जाने कैसे जुड़ा रिश्ता

मेरठ। कोरोना वायरस ने पूरे देश में कहर मचा रखा है। कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में यूपी के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने भी सुना वो एकबार के लिए हतप्रभ हो गया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बच्चे के माता पिता ने जो किया है वो सुनकर आप भी एकबार सोच में जरूर पड़ जायेंगे। पढ़िए पूरा मामला क्या है।

बता दें कि मेरठ के मोदीपुरम क्षेत्र में पबरसा गांव निवासी एक महिला ने शनिवार को निजी अस्पताल में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। मेरठ के इस दंपति ने अपने नवजात जुड़वा बच्चों का नाम ही क्वारंटीन और सैनेटाइजर रख दिया है। महिला ने दो नवजात जुड़वा बच्चे को जन्म दिया है और मां सहित दोनों बच्चे भी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी दोनों संतानों का नाम क्वारंटीन और सैनेटाइजर रखा है।

वहीं गांव में जब इस बात की खबर फैली तो ऐसा नाम सुनकर कई लोग हैरान भी हुए, लेकिन इस बीच कई लोग खुश भी नजर आए। बच्चों के माता-पिता का कहना है कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण निरंतर बढ़ रहा है। बीमार लोगों को क्वारंटीन सेंटरों में भेजकर उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने की मंशा से बच्चों का नाम उन्होंने सैनेटाइजर और क्वारंटीन रखा है।

Most Popular

To Top