अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: बाटी-चोखा की पार्टी पर पुलिस की गिरी गाज, जानिए क्या है पूरा मामला

चंदौली। एक तरफ जहां कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है तो वहीं पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में लॉकडाउन तोड़कर कुछ युवक बाटी चोखा की पार्टी मना रहे थे, जिसकी भनक पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उस जगह छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तीन युवक मौके से पकड़ लिए गए। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा युवक भागने में सफल रहे, जिनमें 5 नामजद युवकों की पुलिस को तलाश है। 

बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के ईस्टर्न बाजार क्षेत्र में एक कटरे के भीतर कुछ युवक बाटी चोखा की पार्टी मना रहे थे।जिसकी सूचना जैसे कूड़ा बाजार चौकी इंचार्ज सत्येंद्र विक्रम को लगी उन्होंने फोर्स सहित मौके पर पहुंच कर पार्टी स्थल पर छापेमारी कर दी। इस अफरातफरी में आधा दर्जन से ज्यादा युवक भागने में सफल रहे। जबकि तीन युवक मौके से पकड़े गए।

गौरतलब है कि देशभर में लॉक डाउन चल रहा है। इस दौरान लॉकडाउन तोड़ने वालों के विरुद्ध धारा 188 की कार्रवाई की जा रही है।लोगों को घरों के भीतर रहने के लिए बार-बार कहा जा रहा है । अनावश्यक बाहर निकलने व भीड़-भाड़ इकट्ठा करने पर सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है।बावजूद इसके कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है और इस तरह की पार्टियों का आयोजन करके नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।पुलिस की छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और इसके साथ ही पुलिस ने यह संदेश भी दे दिया कि अगर लॉक डाउन नियमों को तोड़ेंगे तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top