अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: पीएम मोदी ने रोहनिया विधायक से की बातचीत, सुनिए PM की अपील

वाराणसी। पीएम मोदी कोरोना जैसी महामारी से निजात के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, वहीं पीएम मोदी को अपने संसदीय लोगों की भी पूरी फ़िक्र है। इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गुरुवार को जहां पीएम ने बीजेपी जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा से फोन पर बातचीत कर वाराणसी की जनता का हालचाल लिया, वहीं स्वतंत्र प्रभार मंत्री रविंद्र जायसवाल से फोन पर बात कर जरूरी चीजों की भी जानकारी ली। इतना ही नहीं उन्होंने अपील किया कि सभी की मोबाइल में आरोग्य सेतु डाउनलोड होना चाहिए ताकि अपने से जाँच कर सके और परेशानी होने पर डॉक्टर के पास पहुंच सके। इसी कड़ी में पीएम ने रोहनिया विधायक सुरेंद्र सिंह से बात कर हालात का जायजा लिया साथ ही जनता से अपील की, सुनिए उन्होंने क्या कहा –

बातचीत के दौरान गंगापुर के पूरे हाल के बारे में जाना। सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हम सभी लोग जरूरतमदों की जरूरतों को उन तक पहुंचाने की कोशिश जारी है। पीएम मोदी ने कहा कि सभी मोबाइल में आरोग्य सेतु एप्प डाउनलोड होना बहुत जरुरी है उसको सभी के मोबाइल में डाउनलोड कराएं।

वहीं पीएम ने  गुरुवार को स्वतंत्र प्रभार मंत्री रविंद्र जायसवाल के  मोबाइल पर फोन करके पहले उनका और उनके पूरे परिवार का हालचाल पूछा। वाराणसी में गरीबों, दिहाडी मजदूरों, पंजीकृत श्रमिकों को राशन ,जरूरतमन्दों को दवा व आवश्यक सामग्री की उपलब्धता व कोरेन्टीन में रखे गए लोगों के बारे में जानकारी ली। आम आदमियों के साथ प्रशासन की भूमिका के बारे में भी पूछा। यह भी कहा कि इस संकट की घड़ी में सेवा में कोई कमी न रहने पाए और सभी लोग अपने मोबाइल पर “आरोग्य सेतु एप्प” डाउनलोड करें। वहीं जब जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने मास्क के संबंध में कहा तो पीएम मोदी ने कहा कि मास्क केवल डॉक्टरों तथा ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों के लिए सुविधाजनक है बाकी गांवों  में तो आप लोग अपने सर पर गमछा बांधते हैं या तौलिया रखते हैं उसी से मुंह ढकने की आदत डालने के बारे में सलाह दिया। साथ ही ये भी आश्वासन दिया कि जल्दी ही सब ठीक हो जायेगा इसके लिए सभी का सहयोग बहुत आवश्यक है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top