अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: लॉकडाउन में वाराणसी में फंसे लोगों को घर वापसी का एक और मौका, बस इस लिंक पर करे क्लिक

वाराणसी। वाराणसी के बाहर जाने वाले लोगों के लिए एकबार फिर सुनहरा आया है। 15 मई से एकबार फिर बाहरी लोगों लिए ई-पास जनपद में उन विद्यार्थियों, पर्यटकों, तीर्थयात्रियों, श्रमिकों व अन्य उन सभी लोगों के लिए जो लॉक डाउन की वजह से वाराणसी में फंसे हुए थे और अपने निवास स्थान वापस जाना चाहते थे, उनको ई-पास जारी करने के लिए एक ई-पोर्टल जारी किया गया था। जिसमें बाहर जाने वाले लोग आवेदन कर सकते हैं।

यह व्यवस्था उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में जाने के लिए और साथ ही अन्य प्रदेशों के जनपदों में जाने के लिए भी लागू थी। यह पास व्यवस्था वाराणसी में कल से पुनः लागू की जा रही है।जनपद से बाहर जाने के साथ साथ यह बाहर जाने के लिए जाने और आने दोनो यात्रा के लिए भी लागू की जा रही है।

नई व्यवस्था में किसी एक आवेदक का फोटो अपलोड करना आवश्यक होगा तथा मेडिकल स्क्रीनिंग की व्यवस्था प्रातः 9 बजे से शाम 4 बजे तक केवल एक ही स्थान विवेकानंद अस्पताल भेलूपुर थाने के पास ही रहेगी। इस पोर्टल पर मेडिकल इमरजेंसी के साथ-साथ अन्य सभी प्रकार के लोगों को आवेदन करना अनुमन्य होगा।ई-पोर्टल का एड्रेस है –https://epassvns.com/users/reqpass

Most Popular

To Top