वाराणसी

कोरोना अपडेट: सोमवार वाराणसी के लिए रहा मायूसी भरा, एकबार फिर आई चौंकाने वाली खबर

वाराणसी। सोमवार की शाम काशीवासियों को एक बार फिर चौंकाने वाली खबर मिली है। बीएचयू लैब से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार दो नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। सामने आए दोनों मरीज जामिया अस्पताल के कंपाउंडर है एवं इनका संबंध बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव पावरलूम व्यापारी के कांटेक्ट ट्रेसिंग से है। एक की उम्र 24 वर्ष है जो कि कमालपुरा जेतपुरा का निवासी है, दूसरा 32 वर्षीय व्यक्ति आदमपुर पठानी टोला का निवासी है l इस प्रकार जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 85 हो गई है, जिसमें 50 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं l वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 34 है।

बता दें कि सोमवार को ही एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज के बारे में पता चला कि वो दारानगर का रहने वाला है और इसकी पॉजिटिव रिपोर्ट दिल्ली के मेदांता अस्पताल से आई है। वहीं  पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों का द्वितीय फॉलो अप सैंपल नेगेटिव आने के कारण उन्हें स्वस्थ घोषित कर डिस्चार्ज किया गया। जिसमें एक छोटी पियरी हॉटस्पॉट व दूसरा सुजाबाद हॉटस्पॉट से संबंधित है।

दोनों मरीज दवा व्यापारी के संपर्क में आने के कारण कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इनको मिलाकर जनपद में आज कुल 5 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया किया गया। इस प्रकार जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 85 हो गई है, जिसमें 50 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं l वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 34 है।

Most Popular

To Top