अपना देश

कोरोना अपडेट: इस महिला की जांच रिपोर्ट को जानकर, उड़ जायेंगे आपके भी होश

ब्यूरो रिपोर्ट। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 1336 नए मामले दर्ज किए जाने के साथ ही संक्रमितों की संख्या लगभग 20 हजार के करीब पहुंच गई है। वहीं मृतकों का आंकड़ा 640 हो गया है। इसी बीच केरल एक चौंकाने वाली खबर आ रही है, जहां 62 साल की महिला की रिपोर्ट  लगातार 19वीं बार कोरोना पॉजिटिव आया है। वहीं बार-बार आ रहे पॉजिटिव रिपोर्ट से स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। 

आपको बता दें कि इस महिला को 10 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल ऑफिसर का कहना है कि उसमें बहुत सारे लक्षण भी नहीं उजागर हो रहे हैं। फिलहाल उन्होंने इस सिलसिले में राज्य मेडिकल बोर्ड से सलाह मांगी है। इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने बताया कि महिला में (Asymtomatic) बीमारी के लक्षण नहीं होने का कारण है।

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित महिला दूसरों को संक्रमित करने की क्षमता रखती है। उन्होंने बताया कि कई तरह की मिश्रित दवाइयां दी गईं हैं। अगर अगला टेस्ट भी पॉजिटिव ही आता है तो हम कोझेनचेरी सरकारी अस्पताल से उन्हें कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ट्रांसफर किए जाने पर विचार कर रहे हैं। इतने दिनों तक कोरोना वायरस का संक्रमण अब पहले से ही अधिक काम कर रहे स्वास्थ्य अधिकारियों के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top