अपना देश

कोरोना अपडेट: लॉकडाउन में जियो ने निभाया सरोकार, ग्राहकों को दी ये सौगात

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच रिचार्ज नहीं करा पा रहे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो ने वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला किया है। जियो की ओर से ऐसे यूजर्स के लिए वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला किया गया है जिनका प्लान एक्सपायर हो चुका है। रिचार्ज की सीमा एक्सपायर हो जाने के बाद भी अब जियो यूजर्स को इनकमिंग कॉल की सुविधा मिलती रहेगी।  

आपको बता दें कि जियो ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि लोग लॉकडाउन से बाहर नहीं आ पा रहे हैं तब अपनों से जुड़ने में किसी को परेशानी न हो। कंपनी ने यह भी साफ कर दिया है कि इस सुविधा का लाभ सिर्फ कम आय वाले यूजर्स को ही नहीं बल्कि उन सभी यूजर्स को भी मिलेगा जिनके प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई हो और वह रिचार्ज नहीं करा पा रहे।

गौरतलब है कि इससे पहले जियो ने 17 अप्रैल तक जियोफोन यूजर्स को फ्री इनकमिंग कॉल की सुविधा और कॉलिंग के लिए 100 मिनट व 100 एसएमएस की सुविधा दी हुई थी। जिओ का कहना है कि कंपनी के अधिकतर रिचार्ज आउटलेट 20 अप्रैल से उपलब्ध हो जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स माय जियो ऐप और जियो डॉट कॉम से 24 घंटे रिचार्ज की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को लॉकडाउन के दौरान डबल डेटा की सुविधा भी दे रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top