राज्यों से

कोरोना अपडेट: लॉकडाउन के साथ बरतें और भी सावधानियां नहीं तो भुगतना होगा गंभीर परिणाम

आगरा। पूरा देश कोरोना के दंश को झेल रहा है,साथ ही देश के सभी शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है, ऐसे में कुछ लोग इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और कुछ नहीं। ये खबर खास उनके लिए है जो लॉकडाउन में लापरवाही बरत रहे हैं। ताजा मामला आगरा के फ्रीगंज का है, जहां एक सब्जीवाला कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं इस खबर के बाद चमन लाल बाड़ा को सील कर दिया गया है और करीब 2000 लोगों को उनके घरों में क्वारेंटीन कर दिया गया है। यदि अब भी लोग कोरोना की गंभीरता को  नहीं समझें तो इसका खामियाजा वो खुद ही झेलेंगे।

आपको बताते चले कि ये शख्स पहले ऑटो चलाता था वहीं लॉकडाउन के बाद से सब्जी बेचने लगा। कुछ दिन के बाद वह अचानक बीमार पड़ गया। जब उसकी जांच कराई गयी तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं जिला प्रशासन ने उस पूरे इलाके को सील कर करीब 2000 लोगों को एहतियातन घरों में ही क्वारंटाइन कर दिया है।

गौरतलब है कि यूपी के आगरा में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या सबसे ज्यादा है, जिसके कारण आगरा यूपी का कोरोना के मामले में पहला शहर बन गया है, वहीं दूसरे नंबर पर कोरोना के मामले में लखनऊ दूसरे नंबर पर है। इसीलिए बार बार सभी से यही कहा जा रहा है कि लॉकडाउन का पालन करें और पूरी सावधानी बरतें।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top