अपना देश

कोरोना अपडेट: प्रेस कांफ्रेंस में शामिल पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेस में जाने वाले कोरोना संक्रमित पत्रकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पत्रकार के के सक्सेना के खिलाफ यह कार्रवाई शासकीय आदेशों का उल्लंघन करने पर की गई है। जिसे लेकर थाना श्यामला हिल्स में क्र. 67/20 धारा 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आपको बता दे केि पत्रकार की बेटी लंदन से लौटने के बाद उनमें कोरोना पॉजिटिव होने के लक्षण पाए गए थे। जिससे उनके पत्रकार पिता भी इससे संक्रमित हो गए लेकिन उन्होंने सोशल डिस्टेंसिसं को ताक पर रख कर कमलनाथ की आखिरी प्रेस वार्ता में शिरकत की। इस प्रेस वार्ता में 1000 के करीब लोग शामिल हुए थे। इस बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने भोपाल के पत्रकार के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेशन में रखा है।

वहीं उस प्रेस कांफ्रेंस में शामिल सारे पत्रकार क्वारनटीन हो गए हैं। इसके अलवा प्रदेश के पूर्व मंत्री सचिन यादव ने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। सचिन यादव ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि 20 मार्च को प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top