अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: महामारी निषेधाज्ञा की अवहेलना, दर्जन भर होटल हुए सीज़

वाराणसी। कैंट थाना अंतर्गत कैंटोनमेंट क्षेत्र में निजी होटलों पर कार्रवाई करते हुए कई होटलों को सीज कर दिया गया है। यह कार्यवाही कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी जारी करने के पश्चात होटलों के संचालकों द्वारा अनदेखी करने को लेकर की गयी। 

बता दें कि क्षेत्राधिकारी कैंट मोहम्मद मुस्ताक और एसीएम चतुर्थ शिवांगी शुक्ला पुलिस बल के साथ कैंटोनमेंट के विभिन्न होटलों की जांच की। इस जांच के दौरान सात होटलों पर रजिस्टर में गड़बड़ी पाने और सैनिटाइजिंग ना होने पर कार्यवाही की गई। वहीं कुछ होटल संचालकों पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि क्षेत्राधिकारी कैंट मोहम्मद मुस्ताक का कहना है कि निजी होटलों को पहले ही निर्देश जारी कर दिया गया था की होटल संचालक सैनिटाइजररिंग करेंगे और साथ ही होटलों में रुकने वाले विदेशी पर्यटकों की सूचना तत्काल पुलिस और एलआईयू को सुनिश्चित कराएंगे लेकिन होटल संचालकों की इतने बड़ी लापरवाही के चलते होटलों पर त्वरित कार्रवाई की गई और 7 होटलों को सीज कर दिया गया है, साथ ही 15 होटल संचालकों पर एफआईआर दर्ज किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि इसके पश्चात भी होटल संचालक नियमों के विरुद्ध जाते हैं, तो उनके ऊपर पुलिसिया कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top