अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: वाराणसी में कोरोना योद्धाओं की मेहनत ला रही है रंग, कल चौंकाने वाली खबर के बाद आज राहत भरी खबर

वाराणसी। कोरोना का कहर जारी है वहीं काशीवासियों के लिए राहतभरी खबर आ रही है।  बीते शुक्रवार को जहां 5 कोरोना पॉजिटिव के मिलने के बाद सभी सकते में आ गए थे वहीं तीन लोगों का  रिपोर्ट निगेटिव के बाद प्रशासन सहित सभी के लिए राहत भरी खबर है।

 बता दें कि लोहता के मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद उसे आज डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है। मदनपुरा के दो जमातियों की रिपोर्ट आज निगेटिव आई है, उन्हें दीन दयाल अस्पताल से शिवपुर के क्वारेन्टीन सेंटर में भेज दिया गया है। हालांकि शुक्रवार को जहां 5 पॉजिटिव मिलने से सभी लोग तनाव में आ गए थे वहीं ये खबर राहतभरी सभी के लिए साबित होगी।

इस समय दीन दयाल में वाराणसी के कुल 8 लोग बचे हैं जिनका इलाज चल रहा है। बताया जा है गंगापुर इलाके की सास और बहु की हालत स्थिर है वहीं बजरडीहा वाली महिला भी ठीक हो रही है और उम्मीद है कि तीनों भी ठीक होकर जल्दी डिस्चार्ज हो जाएंगी। पंडित दीन दयाल राजकीय चिकित्सालय आइसोलेशन वार्ड में 8 वाराणसी के पॉजिटिव मरीज इसके साथ ही गाज़ीपुर 5 जौनपुर 4 कोरोना पॉजिटिव का इलाज चल रहा है।

नेशनल विजन सभी देशवासियों से बार-बार अपील करता है कि इससे परेशान या पैनिक होने की जरूरत नहीं है बल्कि सूझबूझ और सावधानी से कोरोना को मात दें। जितना हो सके लॉकडाउन  पालन करें। अपने आस पास कोई भी अपरचित चेहरा या बाहर से कोई आया हो तो अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए तत्काल स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दें।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top