अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: पुलिस के सख्त तेवर का दिखा असर, देखें रिपोर्ट

वाराणसी। कोरोना को लेकर जहां केंद्र और राज्य सरकार हर संभव प्रयासरत है, वहीं अब तक लोगों में लॉकडाउन को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी ने एक सख्त निर्देश जारी किया है।

बता दें कि लॉकडाउन में लोग सुबह घरों से निकलकर मॉर्निंग वॉक, सब्जी मंडियों और अनाज मंडी में काफी संख्या में एकत्रित हो जा रहे थे। बार-बार चेतावनी देने के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रख रहे थे,इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा सख्त निर्देश जारी किया गया है।जिसके पुलिस सख्त तेवर का दिखा अंतर्गत यदि अब कोई भी निर्देशों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसे धारा 151 और धारा 188 पर कार्रवाई करते हुए थाने पर ले जाने का निर्देश दिया है।

वहीं आज से थोक मंडियों में आम लोगों के जाने पर रोक लगा दिया गया इसके लिए मंडी से 100 मीटर की दूरी पर बेरकेटिंग करने का आदेश दिया गया है। साथ ही गली-मुहल्ले और सड़कों पर घूमते लोगों को तुरंत पकड़ने का आदेश जारी किया गया है। पकड़े गए इन लोगों पर धारा 188 और 151 धारा लगाते हुए कार्रवाई करने की भी बात कही है। एसएसपी के इस निर्देश का असर आज दिखाई दिया है। लोगों की संख्या सड़कों पर कुछ कम हुई है। वहीं सभी थानों पर अच्छे से सेनेटाइज करने का फरमान भी जारी किया गया है।

तो वहीं दूसरी तरफ वाराणसी में शहर के सीमावर्ती रोहनिया थाना अंतर्गत राजातालाब सब्जी मंडी में कुछ अलग ही नजारा आज देखने को मिला। जहां पुलिस लोगों को कुछ नहीं बोल रही थी, लोग भारी भीड़ में ही खरीदारी करते नजर आये।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top