अंतरराष्ट्रीय

कोरोना अपडेट: मोस्ट वांटेड आतंकी आका कहीं कोरोना की गिरफ्त में तो नहीं !, पढ़िए खास रिपोर्ट

ब्यूरो रिपोर्ट। कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सभी लोग मिलकर इस बिमारी से निजात पाने की कोशिश में लगे हैं। वहीं आतंक के आका हाफिज सईद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि लश्कर के आका हाफिज सईद को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और उसे आइसोलेशन वार्ड में रखकर उसका इलाज किया जा रहा है। इतना ही नहीं दावा है कि उसके कैम्प में रह रहे लगभग 500 आतंकी भी कोरोना की कैद में हैं।

पाकिस्तान के टीवी चैनल लाहौर न्यूज ने यह दावा किया है कि आतंक का आका हाफिज जिस जेल में बंद है उस जेल में कोरोना वायरस फैल गया है। इसके बाद उस जेल को क्वारंटाइन सेंटर में बदल देने की बात सामने आ रही है। यह जेल लाहौर का वही जेल है जिसमें आतंकी हाफिज अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित होने के बाद से ही बंद है। यहां बंद कैदियों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खलबली मची हुई है। हाफिज को बैरक नंबर 498 में रखा गया है जो आलिशान कोठरी है और उसी आलिशान बैरक में कोरोना के फैलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक हाफिज को कोरोना पीडित बताया जा रहा है और उसने अपने साथ जेल में बंद 500 कैदियों में यह कोरोना बम बांट दिया है।

खबर है कि कोरोनावायरस का विश्व में जैसे ही पैर फैलाना शुरू हुआ, वैसे ही अंतरराष्ट्रीय दबाव में लाहौर के कैंप जेल में बंद आतंकी हाफिज सईद ने बाहर निकलने पर प्लानिंग शुरू कर दी। इसके बाद उसके गुर्गों ने कोरोनावायरस का बम उस तक पहुंचा दिया और हाफिज ने धीरे-धीरे 50 लोगों में 24 घंटे के भीतर ही इस बम को बांट दिया। जिसके बाद उन 50 कैदियों ने करीब 500 कैदियों को अपनी जद में ले लिया। आशंका है कि इसके पीछे हाफिज सईद खुद की रिहाई को लेकर आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा के ऊपर दबाव बना रहा है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top